22.9 C
Uttarakhand
Wednesday, July 24, 2024

Google Pixel 9 Pro की Real photos लीक! 16GB रैम और छोटा डिस्प्ले

गूगल द्वारा इस साल के अंत में Google Pixel 9 सीरीज लॉन्च होने की उम्मीद है, और लीक्स के मुताबिक, इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। ऐसा लगता है कि गूगल iPhone की रणनीति अपना रहा है, जिसमें एक बेसिक Pixel 9, ज्यादा दमदार लेकिन छोटे फॉर्म फैक्टर वाला Pixel 9 Pro और बड़े फ्लैगशिप फोन के तौर पर Pixel 9 Pro XL शामिल होगा। हमने तीनों डिवाइस के लीक हुए रेंडर देखे हैं, और अब हमारे पास Google Pixel 9 Pro की पहली असली तस्वीरें सामने आई हैं।

रूसी वेबसाइट Rozetked को अज्ञात रूप से असली तस्वीरें मिली हैं, जो दिखने में Pixel 9 Pro लगता है (Google News (अनऑफिशियल) टेलीग्राम चैनल को धन्यवाद)। इन तस्वीरों में फोन की कंडीशन बहुत अच्छी नहीं दिख रही है, क्योंकि फोन के पीछे ऊपर बाईं तरफ टेप से जुड़े हुए एक बड़े जाल जैसी दरारें दिखाई दे रही हैं। लेकिन फिर भी ये तस्वीरें फोन का अच्छा-खासा अंदाजा देती हैं।

 google pixel 9 pro रियल फोटो iphone 14 pro max के साथ
google pixel 9 pro iPhone 14 Pro Max के साथ image source :-androidauthority

तस्वीरों में google Pixel 9 सीरीज के इस फोन को iPhone 14 Pro Max (6.7 इंच डिस्प्ले) के साथ तुलना करते हुए दिखाया गया है। 6.1 इंच डिस्प्ले के साथ यह Pixel 9 सीरीज का फोन काफी छोटा दिखाई देता है, और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप बताता है कि यह “प्रो” डिवाइस है। इसलिए, यह संभवतः Pixel 9 Pro है, न कि Pixel 9 या Pixel 9 XL।

साझा की गई तस्वीरों में कैमरों का क्लोज़-अप और डिस्प्ले का स्क्रीनशॉट शामिल है जो डिवाइस को फास्टबूट मोड में दिखाता है, जिसमें कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस (और यह बताता है कि इसमें बूट फेलियर है) दिखाई दे रहे हैं।

google pixel 9 pro leaked imeages
google pixel 9 pro back
google pixel 9 pro real images
google pixel 9 pro का कोड नेम “caiman” है

तस्वीरों में दिखने वाला फोन कोडनेम “caiman” है, जो कि Pixel 9 Pro के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला कोडनेम है। यह खास वर्जन माइक्रोन से 16GB LPDDR5 रैम और सैमसंग से 128GB की UFS स्टोरेज के साथ स्पोर्ट करता है। ध्यान दें कि Pixel 8 Pro में अधिकतम 12GB रैम थी।

और पढ़ें :-कम बजट में ज़बरदस्त पिक्सल -Google Pixel 8a की झलक!

अज्ञात सोर्स ने डिवाइस की सभी तरफ से ली गई तस्वीरें भी साझा की हैं। हम फ्लैट किनारों को देख सकते हैं, हालांकि अच्छी बात यह है कि जहां किनारे फोन के आगे और पीछे से मिलते हैं, वहां किनारों पर एक अच्छा कर्व नजर आ रहा है।

अगर आप गौर से देखेंगे तो फोन के टॉप पर एक कटआउट देखेंगे। इससे यह लगता है कि यह mmWave एंटीना के लिए एंटीना कटआउट हो सकता है, जो कि Pixel 8 Pro में मौजूद कटआउट के समान है।

और पढ़ें :-iPhone 16 series: Apple के आगामी iPhone पर अब तक की सभी डिटेल्स

यह ध्यान रखें कि ये लीक हुई तस्वीरें हैं। हालांकि ये काफी हद तक लीक हुए रेंडर से मेल खाती हैं, फिर भी हम आपको सलाह देते हैं कि इन्हें पूरी तरह सच न मानें इसे आप leaks की तरह ही लें |Pixel 9 सीरीज की रिलीज होने में अभी कई महीने बाकी हैं, इसलिए बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए तैयार होने तक फोन में कुछ बदलाव हो सकते हैं। बाकी के  अपडेट  के लिए हमसे जुड़े रहे |

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Dheeraj Negi
Dheeraj Negihttps://chaiprcharcha.in/
Dheeraj Negi एक Working Professional हैं उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन कंप्यूटर-साइंस में पूरी की है उनकी रूचि हमेशा से ही नए Gadgets और नयी टेक से रिलेटेड चीज़ों के बारे में पढ़ने और उनके बारे में जानकारी रखने में रही है वे "चाय पर चर्चा" न्यूज़ पोर्टल में विभिन्न टेक से रिलेटेड ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करते हैं

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

42FansLike
15FollowersFollow
1FollowersFollow
60SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles