22.9 C
Uttarakhand
Wednesday, July 24, 2024

आखिरकार आ गया है Arijit Singh का 2024 UK concert : हिला देगा आपके दिल को!

Arijit Singh: भारत के सुपरस्टार गायक, मैनचेस्टर के नए लाइव मनोरंजन क्षेत्र में दमदार शुरुआत करेंगे

Arijit Singh का 2024 यूके दौरा 11 अगस्त, 2024 से 17 अगस्त, 2024 तक मुख्य भूमि यूके के स्थानों में आयोजित होने वाला है। यह 2022 के बाद से देश में गायक का पहला दौरा होगा और प्रशंसक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह मैनचेस्टर, बर्मिंघम और लंदन सहित शहरों में प्रदर्शन करेंगे। वह मैनचेस्टर के को-ऑप लाइव में मंच पर आने वाले पहले दक्षिण एशियाई कलाकार भी होंगे। दौरे की घोषणा आधिकारिक टिकट विक्रेता, AXS के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की गई थी।

मैनचेस्टर का नवीनतम और सबसे बड़ा लाइव मनोरंजन क्षेत्र, को-ऑप लाइव, इस वसंत में खुलने वाला है। और इस भव्य शुभारंभ के लिए, उन्होंने भारत के निर्विवाद नंबर एक गायक, अरिजीत सिंह को आमंत्रित किया है। अरिजीत, जो मंच का उद्घाटन करने वाले अपने पहले दक्षिण एशियाई कलाकार होंगे, 11 अगस्त को कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शन करेंगे। यह दौरा एफएच ग्रुप और रॉक ऑन द्वारा यूके के दर्शकों के लिए लाया गया है।

Arijit Singh के साथ संगीत का शानदार संगम:

को-ऑप लाइव, यूके का सबसे बड़ा क्षेत्र, दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ संगीत को प्रदर्शित करने के उद्देश्य से बनाया गया है। और अरिजीत सिंह, जो उपमहाद्वीप और वैश्विक प्रवासी भारतीयों में एक प्रतिष्ठित अनुयायी और प्रशंसक बना लिया है, इस मंच के लिए एकदम सही कलाकार हैं।

न केवल संगीत, बल्कि एक सांस्कृतिक केंद्र:

लाइव संगीत से परे, को-ऑप लाइव एक सांस्कृतिक केंद्र होगा जो यूके की समृद्ध विविधता को प्रतिबिंबित करेगा। यह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष स्तरीय प्रतिभाओं का स्वागत करेगा। प्रशंसकों को पहले जैसा अनुभव प्रदान करते हुए, इसमें एक नवीन, स्मार्ट ‘बाउल’ डिज़ाइन का दावा किया गया है जो दर्शकों के लिए सबसे अंतरंग अनुभव कराएगा।

अत्याधुनिक स्थल में श्रवण लूप और ऑडियो संवर्द्धन का निर्माण किया जाएगा; बहु-आस्था प्रार्थना कक्ष; प्रत्येक प्रवेश द्वार पर चरण मुक्त पहुंच; और अन्य सुविधाओं के बीच लिंग-तटस्थ सुविधाएं।

Arijit Singh : एक प्रतिभाशाली गायक:

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सात फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता, अरिजीत सिंह ने अपने शानदार करियर के दौरान कई भारतीय भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं। “तुम ही हो” (आशिकी 2) जैसे समसामयिक क्लासिक से प्रसिद्धि पाने के बाद, वह भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले पार्श्व गायकों में से एक बन गए।यह दौरा एफएच ग्रुप और रॉक ऑन द्वारा दर्शकों के लिए लाया गया है।

Arijit Singh Uk tour-2024 तारीखें और स्थान:-

अरिजीत सिंह ने 9 फरवरी, 2024 को एक सामान्य प्रेस वक्तव्य में नए दौरे पर प्रकाश डालते हुए कहा:

“मैं 2022 के बाद पहली बार लंदन लौटने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे यूके आना बहुत पसंद है और मैं O2 में लाइव प्रदर्शन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। दुनिया भर में मेरे प्रशंसकों को मेरे और मेरे साथ मेरे गाने गाते देखकर मेरा उत्साह बढ़ जाता है। लंदन के प्रशंसक बिल्कुल सर्वश्रेष्ठ हैं!”

इस बीच, को-ऑप लाइव के कार्यकारी निदेशक और महाप्रबंधक गैरी रॉडेन ने मैनचेस्टर में आने वाले संगीत कार्यक्रम पर फर्म के विचारों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा:

“हम यूके के सबसे बड़े लाइव मनोरंजन क्षेत्र का नेतृत्व करने वाले पहले दक्षिण एशियाई कलाकार के रूप में को-ऑप लाइव में अरिजीत सिंह का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम हमेशा मैनचेस्टर और यूके दोनों को बनाने वाले शानदार विविध समुदायों का प्रतिनिधित्व करने का प्रयास कर रहे हैं, और उत्तर पश्चिम में सर्वश्रेष्ठ में से एक लाने के लिए अरिजीत और उनकी टीम के साथ काम करके खुशी हो रही है।”

और पढ़ें :-Dunki OTT release: शाहरुख की फिल्म इस डेट को हो रही है रिलीज

Uk में होने वाले tour-2024 की तारीखें और स्थान :-

11 अगस्त: को-ऑप लाइव, मैनचेस्टर
16 अगस्त: यूटिलिटा एरिना, बर्मिंघम
17 अगस्त: द ओ2 एरिना, लंदन

यह दौरा निश्चित रूप से देखने लायक है!

अधिक जानकारी तथा टिकट बुक करने के लिए :-

https://www.cooplive.com/events/61//arijit-singh

कृपया हमें टिप्पणी में बताएं कि आपको यह लेख कैसा लगा।

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Dheeraj Negi
Dheeraj Negihttps://chaiprcharcha.in/
Dheeraj Negi एक Working Professional हैं उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन कंप्यूटर-साइंस में पूरी की है उनकी रूचि हमेशा से ही नए Gadgets और नयी टेक से रिलेटेड चीज़ों के बारे में पढ़ने और उनके बारे में जानकारी रखने में रही है वे "चाय पर चर्चा" न्यूज़ पोर्टल में विभिन्न टेक से रिलेटेड ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करते हैं

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

42FansLike
15FollowersFollow
1FollowersFollow
60SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles