27.6 C
Uttarakhand
Wednesday, July 17, 2024

विधानसभा द्वाराहाट में सीएम धामी का हुआ भव्य स्वागत, किया रोड शो।

द्वाराहाट:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक दिवसीय दौरे पर अल्मोड़ा जनपद के द्वाराहाट में पहुंचे। कार्यक्रम में शामिल होने द्वाराहाट पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज द्वाराहाट में रोड शो किया। सीएम के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोगों ने जमकर फूल बरसाए। साथ ही धामी-धामी के नारे भी लगाए। आपको बता दे कि अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट में आज सीएम धामी गोचर कुमाऊ इंजिनियरिंग कॉलेज द्वाराहाट के मैदान में होलीकॉप्टर से उतरे।

IMG 20240412 113725 scaled विधानसभा द्वाराहाट में सीएम धामी का हुआ भव्य स्वागत, किया रोड शो।

यह भी पड़े:MI ने RCB को बुरी तरह रौंदा, सूर्या-ईशान के दम पर 7 विकेट से दर्ज की जीत।

सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी का फूल मालाओं तथा पुष्कर धामी जिंदाबाद के नारे बाजी कर के जोर दार स्वागत किया। मुख्यमंत्री को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचेl करीब एक किलोमीटर के रोड शो के दौरान छत से लेकर सड़कों के दोनों ओर लोगों की भीड़ रही। शहर के लोगों ने पूरे उत्साह के साथ सीएम का स्वागत किया। सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिना राम मंदिर बनना मुश्किल था। आज पीएम मोदी के कारण अयोध्या में मंदिर बना। कश्मीर में 370 समाप्त हुआ। पीएम ने देश में महिलाओं के लिए सबसे अधिक काम किए। उनसे सवाल करना चाहिए जिन्होंने 60 साल में महिलाओं के लिए कोई काम नहीं किए।

IMG 20240412 105856 scaled विधानसभा द्वाराहाट में सीएम धामी का हुआ भव्य स्वागत, किया रोड शो।
विधानसभा द्वाराहाट में सीएम धामी का हुआ भव्य स्वागत।

यह भी पड़े:MI ने RCB को बुरी तरह रौंदा, सूर्या-ईशान के दम पर 7 विकेट से दर्ज की जीत।

सीएम धामी ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हल्द्वानी में हुई घटना में शामिल उपद्रवियों और अराजक तत्वों पर कार्रवाई लगातार जारी है। सभी दंगाइयों को एक-एक करके गिरफ्तार किया जा रहा है। जो भी प्रदेश में अवैध अतिक्रमण है उस पर कार्रवाई निश्चित तौर पर होगी, इस अभियान को रोका नहीं जाएगा। आज के इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष भाजपा रानीखेत लीला भट्ट, भूतपूर्व द्वाराहाट विधानसभा विधायक महेश नेगी, विधानसभा सयोजक अनिल शाही, प्रदेश सह सयोजक धर्म एवं संस्कृति प्रकोष्ठ कैलाश भट्ट, जिला महामंत्री विनोद भट्ट आदि मौजूद रहे।

IMG 20240412 114833 scaled विधानसभा द्वाराहाट में सीएम धामी का हुआ भव्य स्वागत, किया रोड शो।

यह भी पड़े:नरेंद्रनगर से बदरीनाथ धाम को 25 अप्रैल को रवाना होगी गाडू घड़ा यात्रा, 11 मई को पहुंचेगी बद्रीनाथ धाम।

Follow us on Google News Follow us on WhatsApp Channel
Manish Negi
Manish Negihttps://chaiprcharcha.in/
Manish Negi एक अनुभवी पत्रकार हैं, जिनके पास राजनीति, अर्थव्यवस्था और सामाजिक मुद्दों जैसे विषयों पर अच्छा ज्ञान है। वे 2 से ज्यादा वर्षों से विभिन्न समाचार चैनलों और पत्रिकाओं के साथ काम कर रहे हैं। उनकी रूचि हमेशा से ही पत्रकारिता और उनके बारे में जानकारी रखने में रही है वे "चाय पर चर्चा" न्यूज़ पोर्टल में विभिन्न विषयों पर ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करते हैं"

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

42FansLike
15FollowersFollow
1FollowersFollow
60SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles